-->
3 thi 8 nu material

NEW UPDATE

फ्रीडम 251 की बुकिंग बंद, कंपनी 25 लाख स्मार्टफोन ही देगी

Post a Comment


दुनिया का सबसे सस्ते स्मार्टफोन फ्रीडम 251 इन दिनों काफी सुर्खियों बटोर रहा है। रिंगिंग बेल्स कंपनी ने 251 रूपये के स्मार्टफोन "फ्रीडम 251" के लिए बुकिंग रोक दी है। साइट पर बुकिंग क्लोज्ड का मेसेज आ रहा है।
शुक्रवार को कंपनी ने दावा किया था कि उसके पास फ्रीडम 251 के लिए करीब 5 करो़ड रजिस्ट्रेशन हो चुके हैं। कंपनी ने 25 लाख बुकिंग का टारगेट पूरा होने की बात भी कही है। इस हिसाब से अब तक 73 करो़ड रूपये की पेमेंट हो चुकी है। ध्यान देने वाली बात यह है कि कंपनी ने अभी तक फोन बनाना शुरू नहीं किया है।
आपको बता दे कि शुक्रवार को रिंगिंग बेल्स ने बताया कि उसे सेल शुरू होने के 2 दिन के अंदर अब तक करीब 5 करो़ड रजिस्ट्रेशन मिले हैं। रिंगिंग बेल्स प्राइवेट लिमिटेड के प्रेजिडेंट अशोक चढ्डा ने कहा कि कंपनी शुरूआती चरण में सिर्फ 25 लाख लोगों को ही स्मार्टफोन देगी। इसलिए कंपनी इस बात पर विचार कर रही है कि रजिस्ट्रेशन रोक दिया जाए या नहीं, क्योंकि यह 21 फरवरी शाम 8 बजे तक करवाया जा सकता है। शनिवार सुबह भी यह बुकिंग जारी थी, मगर दोपहर को कंपनी ने बुकिंग बंद कर दी। कंपनी ने मेसेज में लिखा है कि पहले चरण के लिए हम बुकिंग बंद कर रहे हैं। यह भी लिखा गया है कि हम इस बार सभी की उम्मीदों को पूरी नहीं कर पाए, मगर अगले फेज में हम जरूर आपकी खिदमत करना चाहेंगे। मगर लोग सवाल उठा रहे हैं कि जब 25 लाख लोगों को ही स्मार्टफोन दिए जाने थे तो कंपनी ने पहले यह बात क्यों नहीं बताई और फिर 25 लाख बुकिंग हो जाने पर रजिस्ट्रेशन क्यों नहीं रोकी गई


Related Posts

There is no other posts in this category.

Post a Comment

Subscribe Our Newsletter
close